A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 जाकिर नायक का नाम लेकर पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, लगाया बड़ा आरोप

जाकिर नायक का नाम लेकर पीएम मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, लगाया बड़ा आरोप

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दरबारी और राग दरबारी जाकिर नायक को शांति दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक चुनावी सभा में यह बयान दिया

PM Modi targets congress party by naming Zakir Naik- India TV Hindi PM Modi targets congress party by naming Zakir Naik

इटारसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के आरोपी जाकिर नायक का नाम लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दरबारी और राग दरबारी जाकिर नायक को शांति दूत दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक चुनावी सभा में यह बयान दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की हाल ही में श्रीलंका में बम धमाकों के बाद वहां की सरकार ने जाकिर नायक के टीवी चैनल पर बैन लगाने का फैसला किया है, प्रधानमंत्री ने कहा कि जाकिर नायक वही है जिसके दरबार में जाकर दिग्गी राजा (कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह) उसकी तारीफ करते नहीं थकते थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस जाकिर नायक के शब्द श्रीलंका में बम धमाके करवाते हों उस जाकिर नायक को दिग्गी राजा जैसे लोग कंधे पर बिठाकर नाचते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जाकिर नायक को आतंकवाद के मुद्दे पर देश के पुलिस अफसरों को संबोधित करने के लिए बुलाया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा ‘’कांग्रेस के एक बयान बहादुर ने कहा कि मोदी को ऐसा छक्का मारो की सीमा पार मरे, कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत हो गई है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देखने लगे हैं, लेकिन वो भूल गए हैं कि मोदी की तरफ से पूरे हिंदुस्तान की जनता बैटिंग कर रही है।’’