A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह की पोती के साथ दिखाया विक्ट्री साइन

खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह की पोती के साथ दिखाया विक्ट्री साइन

जीप से उतरने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पैदल ही बूथ की तरफ बढ़े और रास्ते में उन्होंने अमित शाह की पत्नी के अलावा उनके बेटे-बहू और पोती से मुलाकात की।

खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे PM मोदी, अमित शाह की पोती के साथ दिखाया विक्ट्री साइन- India TV Hindi खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे PM मोदी, अमित शाह की पोती के साथ दिखाया विक्ट्री साइन

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में अहमदाबाद के रानिप में एक मतदान केंद्र पर वोट डाला जो गुजरात के गांधीनगर संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने खुली जीप में पोलिंग बूथ पहुंचे थे। जीप से उतरने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पैदल ही बूथ की तरफ बढ़े और रास्ते में उन्होंने अमित शाह की पत्नी के अलावा उनके बेटे-बहू और पोती से मुलाकात की। इस दौरान मोदी अमित शाह की पोती के साथ खेलते हुए विक्ट्री का निशान दिखाया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख अमित शाह इस निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार हैं, जिसका पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एल.के. आडवाणी प्रतिनिधित्व करते थे। मोदी शाह और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ निशान हायर सेकेंड्री स्कूल में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे। बूथ पर जाने से पहले वह अपनी मां से उनके आवास पर मिले। गुजरात में सभी 26 संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान जारी है।

खुली जीप में वोट डालने पोलिंग बूथ पहुंचे PM मोदी, अमित शाह की पोती के साथ दिखाया विक्ट्री साइन

वोट डालने के बाद उन्‍होंने नागरिकों से आग्रह किया कि सब बड़ी संख्‍या में मतदान करें। वोटिंग के बाद पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से कुंभ में स्‍नान को आनंद होता है, वैसे ही लोकतंत्र में मतदान का है। लोकतंत्र का शस्‍त्र वोटर आईडी कार्ड है। भारत का मतदाता बहुत समझदार है। पहली बार वोट डालने वालों को मेरी शुभकामनाएं। वोटर आईडी की ताकत आईईडी से कहीं अधिक है।