A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, कहा- 'अमेठी में जूते बांटकर किया अपमान', स्मृति बोलीं- 'जवाब मिलेगा'

प्रियंका गांधी ने स्मृति ईरानी पर साधा निशाना, कहा- 'अमेठी में जूते बांटकर किया अपमान', स्मृति बोलीं- 'जवाब मिलेगा'

प्रियंका गांधी ने अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में जूते बांटकर अमेठी की जनता का अपमान किया है

Priyanka Ganghi targates Smriti Irani in Amethi- India TV Hindi Priyanka Ganghi targates Smriti Irani in Amethi

अमेठी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने अमेठी में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में जूते बांटकर अमेठी की जनता का अपमान किया है। प्रियंका गांधी ने कहा "अमेठी की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी, जो आया है उनके पास आदर के साथ आया है’’, प्रियंका ने कहा ‘इनको आप सिखाइए कि अमेठी और राय बरेली के लोग अपना सम्मान करते हैं, किसी के सामने भीख नहीं मांगेंगे, वोटों की भीख मांगने के लिए उनको (स्मृति ईरानी) आना पड़ेगा।"

प्रियंका गांधी ने कहा कि अमेठी में बाहरी लोग आकर झूठ फैला रहे हैं और लंबी कहानियां बता रहे हैं, कह रहे हैं कि राहुल जी अमेठी में नहीं आते, प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको पता है कि राहुल जी आते हैं या नहीं। प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा और कहा "मैं वाराणसी में गई, एक गांव में नहीं गए हैं प्रधानमंत्री जी 5 साल में, एक गांव में हालचाल पूछने नहीं गए हैं, मुख्यमंत्री जी दलितों के गांव में जाने से पहले हाथमुंह धुलवाते हैं।"

वहीं, दूसरी और स्मृति ईरानी ने पूरे गांधी परिवार पर फिर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 'आपके जितने भी रिश्तेदार हैं, चाहे भारत के हों, इटली के हों या फिर दुनिया के किसी भी हिस्से के हों, सबको बुला लीजिए। भारत के लोग न्याय करेंगे और उन्होंने पहले से ही फिर से प्रधानसेवक (नरेंद्र मोदी) चुनने का फैसला किया है, लेकिन इस बार पूरे गांधी परिवार को भी एक मजबूत संदेश दिया जाएगा।"