A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 राजधानी दिल्ली में राहुल गांधी ने जनसभा को किया संबोधित, AAP को लेकर कह दी ये बड़ी बात

राजधानी दिल्ली में राहुल गांधी ने जनसभा को किया संबोधित, AAP को लेकर कह दी ये बड़ी बात

गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली में रैली को संबोधित किया। इस दौरान वो आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे।

rahul gandhi- India TV Hindi राहुल गांधी ने दिल्ली में जनसभा को किया संबोधित

राजधानी नई दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होना है। मतदान से पहले न सिर्फ सभी राजनीतिक दल जमकर प्रचार कर रहे हैं बल्कि एक दूसरे पर जमकर वार भी कर रहे हैं। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली में रैली को संबोधित किया। इस दौरान वो आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे।

राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा, “पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी का नारा था दिल्ली में केजरीवाल जी, हिंदुस्तान में पीएम मोदी जी। उन्होंने नरेंद्र मोदी के लिए रास्ते खोल दिए। कांग्रेस और मैंने पूरे देश में नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आपको आम आदमी पार्टी के ऑफिस में ‘चौकीदार चोर है’ नहीं सुनाई देगा।"

राहुल गांधी यहीं नहीं रुके, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “पीएम मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी और दिल्ली में सीलिंग क्यों करवाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटे व्यापारियों को खत्म करना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के 15-20 बड़े व्यापारियों के एजेंट हैं।”

आपको बता दें कि राहुल गांधी से पहले उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  भी बुधवार दिल्ली के चुनावी रण में प्रचार करती नजर आईं थीं। रोड के दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार किया था।