A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल की वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने पर केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने मिठाइयां बांटी, पटाखे फोड़े और राहुल गांधी की प्रशंसा में भी नारे लगाए।

<p>United Democratic Front (UDF) leaders and workers took...- India TV Hindi United Democratic Front (UDF) leaders and workers took to the streets to celebrate after Congress President Rahul Gandhi choose Wayanad as the second seat to contest in the upcoming Lok Sabha elections, in Wayanad

वायनाड (केरल): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल की वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने पर केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने मिठाइयां बांटी, पटाखे फोड़े और राहुल गांधी की प्रशंसा में भी नारे लगाए।

राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने का ऐलान पार्टी के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी ने रविवार को नई दिल्ली में किया। इसके अलावा राहुल उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल की वायनाड से उम्मीदवारी के इंतजार में कांग्रेस कार्यकर्ता टीवी चैनलों पर टकटकी लगाए बैठे थे। जैसे ही इसका ऐलान हुआ, कांग्रेस जिला समिति के कार्यालाय में जमा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा गठबंधन साझेदारों के कार्यकर्ताओं ने भी जश्न मनाया। कांग्रेस के राज्य कार्यालय में मिठाई भी बांटी गई। इस मौके पर वायनाड जिला कांग्रेस समिति अध्यक्ष आई सी बालाकृष्णन ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता खुश हैं क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष ने उनका अनुरोध स्वीकार कर लिया।