A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 संगठन कहेगा तो दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार: प्रज्ञा ठाकुर

संगठन कहेगा तो दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार: प्रज्ञा ठाकुर

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि वह दिग्विजय सिंह को अपना दुश्मन मानती हैं और संगठन अगर कहता है तो वह दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं

Ready to contest against Digvijaya Singh says Pragya Thakur- India TV Hindi Ready to contest against Digvijaya Singh says Pragya Thakur

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। हालांकि ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि भाजपा दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा के नाम पर भी विचार हो रहा है। हाल ही में इंडिया टीवी के साथ इस विषय पर बात करने पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि संगठन अगर उनको दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने को कहेगा तो वह इसके लिए तैयार हैं।

साध्वी प्रज्ञा (प्रज्ञा ठाकुर) ने कहा था कि वह दिग्विजय सिंह को अपना दुश्मन मानती हैं और संगठन अगर कहता है तो वह दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

भोपाल लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रहा है और इस सीट पर 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार आलोक सांजर को 7.14 लाख से ज्यादा वोट मिले थे, उनके निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के पी सी शर्मा को 3.43 लाख वोट मिले थे। इस बार इस सीट पर कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है और दिग्विजय सिंह के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार के लिए भारतीय जनता पार्टी में अभी विचार हो रहा है।