A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 तेजस्वी यादव का ऐलान, ‘होली के बाद होगी उम्मीदवारों की घोषणा, महागठबंधन में नहीं कोई दरार’

तेजस्वी यादव का ऐलान, ‘होली के बाद होगी उम्मीदवारों की घोषणा, महागठबंधन में नहीं कोई दरार’

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) चीफ लालू यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में तकरार और लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर बयान दिया है।

<p>Tejashwi Yadav  (File Photo)</p>- India TV Hindi Tejashwi Yadav  (File Photo)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) चीफ लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में महागठबंधन में तकरार और लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘होली के बाद उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी’। इसी के साथ-साथ उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि बिहार में महागठबंधन होगा। उन्होंने कहा कि ‘महागठबंधन में सब कुछ ठीक है’।

बता दें कि बिहार में महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान का माहौल चल रहा था। जिसकी वजह से खबरें आ रही थीं कि महागठबंधन होने से पहले ही बिखर सकता है। लेकिन, अब तेजस्वी यादव के इस बयान ने बिहार में महागठबंधन होने की खबरों को जमीन दी है। खबरों के मुताबिक कांग्रेस, राजद, हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (सेक्यूलर) और अन्य कुछ सहयोगियों के बीच ये महागठबंधन हो सकता है।