A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 रॉबर्ट वाड्रा का ऐलान, कहा- देशभर में कांग्रेस के लिए करूंगा प्रचार, जेटली और ईरानी ने ली चुटकी

रॉबर्ट वाड्रा का ऐलान, कहा- देशभर में कांग्रेस के लिए करूंगा प्रचार, जेटली और ईरानी ने ली चुटकी

रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वो देशभर में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। वाड्रा के इस ऐलान पर BJP चुटकी ले रही है।

<p>Robert Vadra announced to campaign for Congress party...- India TV Hindi Image Source : ANI Robert Vadra announced to campaign for Congress party for the this Lok Sabha Elections 2019

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी पति और राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि ‘वह सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पत्र भरने के बाद पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।’ उन्होंने ये भी कहा कि वह राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ नामांकन पत्र भरवाने जाएंगे।

वाड्रा के इस बयान के बाद से BJP चुटकी ले रही है। केंद्रीय वित्‍त मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली ने वॉड्रा के इस ऐलान पर कहा कि ‘वाड्रा के प्रचार से किसको फायदा होगा, बीजेपी को या कांग्रस को?’ वहीं, दूसरी ओर अरुण जेटली के अलावा केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी रॉबर्ट वाड्रा के इस ऐलान पर चुटकी ली।  

स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘मैं इतना ही कहना चाहूंगी कि जहां-जहां रॉबर्ट वाड्रा प्रचार करने जाना चाहते हैं वहीं की जनता आगाह हो जाए और अपनी जमीनें बचा ले।’ बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा पर वाड्रा पर जमीन के भ्रष्‍टाचार को लेकर मामला चल रहा है। उन पर आरोप है कि राजस्‍थान में कांग्रेस की सरकार के दौरान उन्‍होंने सस्‍ते दर पर काफी जमीनें खरीद लीं थी, बाद में उन्‍हें महंगे दामों पर बेच दिया। 

हाल के दिनों में उनसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लगातार पूछताछ की थी। कई बार पूछताछ के लिए बुलाने पर वाड्रा ने मोदी सरकार पर जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगाया था।