A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 भाजपाईयों का कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है सिलेबस: साध्वी प्रज्ञा

भाजपाईयों का कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है सिलेबस: साध्वी प्रज्ञा

सिद्घू ने कहा था कि मोदी ने देश की सरकारी कंपनियों को नुकसान और निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाया है। उनसे बड़ा देशद्रोही और कोई नहीं हो सकता।

भाजपाईयों का कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है सिलेबस: साध्वी प्रज्ञा- India TV Hindi भाजपाईयों का कांग्रेस में जाते ही बदल जाता है सिलेबस: साध्वी प्रज्ञा

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्घू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर मंगलवार को कहा कि भाजपा के लोगों के कांग्रेस में जाते ही सिलेबस बदल जाते हैं और वे देश विरोधी बातें करने लगते हैं।

नवजोत सिंह सिद्घू ने सोमवार को प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था और उन्हें देशद्रोही तक करार दे दिया था। 

सिद्घू ने कहा था कि मोदी ने देश की सरकारी कंपनियों को नुकसान और निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाया है। उनसे बड़ा देशद्रोही और कोई नहीं हो सकता।

प्रज्ञा ठाकुर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "जब लोग भाजपा में रहते हैं तो देशभक्ति की बातें करते है, कांग्रेस में जाते ही उनका सिलेबस बदल जाता है और वे देश विरोधी बातें करने लगते है, यह सब सिद्घांतों और सत्ता का बदलाव है।" 

तमाम नेताओं के भोपाल में प्रचार करने आने के सवाल पर प्रज्ञा ने कहा, "लोकतंत्र के पर्व में सभी लोग अपने-अपने तरह से हिस्सा लेते हैं, सत्य न तो पराजित होता है और न ही कमजोर होता है, अगर सत्य कमजोर पड़ गया तो प्रलय आ जाएगी।"