A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा: साक्षी महाराज

संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा: साक्षी महाराज

बीजेपी के उन्नाव से प्रत्याशी साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा है कि एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा।

<p>sakshi maharaj</p>- India TV Hindi sakshi maharaj

उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उन्नाव से प्रत्याशी साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने कहा है कि एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा।

सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को यहां चुनाव प्रचार के सिलसिले में आए थे। उन्होंने कहा, "मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भीक्षा मांगता है और उसे भीक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है। अगर एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो मैं अपने पाप आपको दे जाऊंगा।"

साक्षी ने कहा, "मैं जो कुछ कह रहा हूं, वह शास्त्रोक्त या शास्त्रों में कही गई है। मैं धन या दौलत नहीं मांग रहा हूं। लोगों से वोट मांग रहा हूं, जिससे 125 करोड़ देशवासियों की किस्मत बदलनी है।" भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि मतदान कन्यादान करने के बराबर होता है, इसलिए सभी लोग घर से निकलकर मतदान करें।

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "उत्तर प्रदेश में गठबंधन का कोई असर नहीं है। पहले ये लोग एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे। आज वही लोग एक साथ खड़े होकर प्रधानमंत्री मोदी को हटाने में लगे हुए हैं।"