A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को बताया “दूसरा हिटलर”, कहा- मोदी को वोट न दें अल्पसंख्यक, पिछड़े और एससी/एसटी

सिद्धारमैया ने पीएम मोदी को बताया “दूसरा हिटलर”, कहा- मोदी को वोट न दें अल्पसंख्यक, पिछड़े और एससी/एसटी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार को एससी/एसटी, पिछड़ी जाति के सदस्यों और अल्पसंख्यकों से अपील की कि भाजपा को मत न दें।

Siddaramaiah asks minorities and OBCs not to vote for ‘second Hitler’ PM Modi- India TV Hindi Siddaramaiah asks minorities and OBCs not to vote for ‘second Hitler’ PM Modi

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने गुरुवार को एससी/एसटी, पिछड़ी जाति के सदस्यों और अल्पसंख्यकों से अपील की कि भाजपा को मत न दें और आरोप लगाया कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिन्हें वह “दूसरा हिटलर” कहते हैं, सत्ता में फिर आए तो चुनाव नहीं होंगे।

कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के समर्थन में चिकमंगलूर के काडुरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, “भाजपा को एससी/एसटी, पिछड़ी जातियों और मुसलमानों का एक भी मत नहीं मिलना चाहिए।”

उन्होंने लोगों को चेतावनी दी कि अगर मोदी वापस आए तो लोकतंत्र की जगह तानाशाही ले लेगी। उन्होंने कहा, “मैं हाथ जोड़कर आपसे कहता हूं कि इस बार आपको भाजपा को हराना होगा। अगर नरेंद्र मोदी फिर वापस आते हैं तो चुनाव नहीं होंगे। यहां तानाशाही होगी।” लोकतंत्र नहीं बचेगा।