A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर वार, कहा- ‘अमेठी में हालत खस्ता, बाहर से बुलाने पड़ रहे हैं कार्यकर्ता’

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर वार, कहा- ‘अमेठी में हालत खस्ता, बाहर से बुलाने पड़ रहे हैं कार्यकर्ता’

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि अमेठी में कांग्रेस की हालत खस्ता हो गई है।

<p>स्मृति ईरानी का...- India TV Hindi Image Source : PTI स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर वार, कहा- ‘अमेठी में हालत खस्ता, बाहर से बुलाने पड़ रहे हैं कार्यकर्ता’

अमेठी (उप्र): केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि अमेठी में कांग्रेस की हालत खस्ता हो गई है। स्मृति ने दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत अमेठी में इतनी खस्ता हो गई है कि उसके कार्यकर्ताओं ने ही उसका साथ छोड़ दिया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक, हिमाचल, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर से कार्यकर्ता बुलाने पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि ''मुझे जानकारी है कि यहां पर काली-काली गाड़ियों में बाहरी कांग्रेस के कार्यकर्ता घूम रहे हैं।'' स्मृति ने कहा कि जो लोग हेलीकॉप्टर से उड़ते थे, अमेठी की जनता को कतार में खडा करते थे, उन्हें परचून की दूकान पर बैठना पड़ रहा है। यह अमेठी के रूझान का नतीजा है। उन्होंने कहा कि अब तक राहुल गांधी एक लापता सांसद थे लेकिन अब एक लापता प्रत्याशी भी हो गए हैं। राहुल ने कोई काम नहीं किया है।

स्मृति ने कहा कि राहुल ने अगर काम किए होते तो अमेठी में कांग्रेस की यह दयनीय दशा ना होती, उसके ही कार्यकर्ता उसका साथ छोड़ कर ना भाग रहे होते।