A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 सपा के संभल जिला अध्यक्ष ने की जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी, अखिलेश ने दी सभी नेताओं को चेतावनी

सपा के संभल जिला अध्यक्ष ने की जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी, अखिलेश ने दी सभी नेताओं को चेतावनी

समाजवादी पार्टी (सपा) के संभल जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने रामपुर से भाजपा प्रत्याशी व प्रसिद्ध अभिनेत्री जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि "जया प्रदा के रामपुर आने पर यहां रातें रंगीन होने लगेंगी।

<p>Veteran actor and former MP Jaya Prada</p>- India TV Hindi Veteran actor and former MP Jaya Prada

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संभल जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने रामपुर से भाजपा प्रत्याशी व प्रसिद्ध अभिनेत्री जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि "जया प्रदा के रामपुर आने पर यहां रातें रंगीन होने लगेंगी। मुझे डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग यहां शामें रंगीन करने न आ जाएं। मुझे अपने इलाके का ध्यान रखना होगा।" उन्होंने कहा, "रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सूझबूझ वाले हैं। आजम खां ने यहां बहुत काम कराए हैं। रामपुर के लोग समाजवादी पार्टी को वोट देंगे। लेकिन वे अब मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। शाम होते ही वह कहेंगे कि मेरे पैरों में घुंघरू बंधा दो, फिर मेरी चाल देख लो।"

फिरोज ने कहा, "हम लोग पहले भी उनकी रातें यहां पर देख चुके हैं। लंबा समय हो चुका है उनको देखे हुए।" उन्होंने आगे कहा, "मैं एक दिन बस से जा रहा था, उस दौरान उनका काफिला भी वहां से गुजर रहा था तो जाम लग गया। मैंने बस से उतरकर उन्हें देखने की कोशिश की। मुझे लगा कि कहीं जाम खुलवाने के लिए ठुमका ना लगा दें।"

वहीं, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा नेताओं को चेताया है।

बता दें कि सपा-बसपा गठबंधन ने पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां को रामपुर से प्रत्याशी बनाया है। वह पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ने मैदान में उतरे हैं। फिरोज खान उनके करीबी माने जाते हैं।