A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 लोकसभा चुनाव 2019 की जंग में 'स्टार पावर', सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं

लोकसभा चुनाव 2019 की जंग में 'स्टार पावर', सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं

चौथे चरण के चुनाव से पहले कई सितारों के मैदान में उतरने से 2019 की चुनावी जंग दिलचस्प हो गई है। सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं है। 

लोकसभा चुनाव 2019 की जंग में 'स्टार पावर', सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं- India TV Hindi लोकसभा चुनाव 2019 की जंग में 'स्टार पावर', सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं

नई दिल्ली: 2019 की चुनावी लड़ाई में पार्टियां एक बार फिर फिल्म और खेल जगत के सितारों पर दांव लगा रही है। चौथे चरण के चुनाव से पहले कई सितारों के मैदान में उतरने से 2019 की चुनावी जंग दिलचस्प हो गई है। सितारों को अपने साथ जोड़ने में कोई पार्टी पीछे नहीं है। अगर बीजेपी ने सन्नी देओल, गौतम गंभीर, हंसराज हंस जैसे सितारों को अपने खेमे में किया है तो कांग्रेस भी विजेंद्र सिंह और उर्मिला मातोंडकर जैसी हस्तियों के दम पर चुनावी दंगल जीतने की कोशिश में है।

बीजेपी ने मंगलवार को पार्टी में शामिल हुए सनी देओल को पंजाब की गुरदासपुर सीट से मैदान में उतारा है जबकि मशहूर गायक हंसराज हंस को उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट दिया है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को बीजेपी ने पहले ही चुनावी दंगल में उतार दिया था।

गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली से अपना पर्चा भी दाखिल कर दिया है जबकि ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर दक्षिणी दिल्ली सीट से नामांकन किया। इन सितारों ने अपनी अपनी पार्टी को जिताने के लिए अभी से दम लगाना शुरू कर दिया है।

2019 की चुनावी जग में पार्टियां पहले भी कई सितारों को उतार चुकी है। कांग्रेस ने उत्तर मुंबई की सीट से अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को टिकट दिया है जो इन दिनों जोरशोर से अपने चुनाव प्रचार में जुटी हैं जबकि भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन गोरखपुर से चुनाव लड़़ रहे हैं।

वहीं भोजपुरी फिल्मों के एक और स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ यूपी के आजमगढ़ से एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। उधर बीजेपी की ओर से अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से फिर ताल ठोक रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। उनका मुकाबला इस बार कांग्रेसी दिग्गज और पूर्व सीएम शीला दीक्षित से है। मनोज तिवारी के प्रचार के लिए हरियानवी सेंसेशन सपना चौधरी भी रोड शो कर रही हैं।