A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, चुनाव प्रचार के दौरान दुर्घटना

सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे, चुनाव प्रचार के दौरान दुर्घटना

मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार के लिए जाते वक्त सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का टायर फटा और गाड़ी डिवाइडर से टकराई लेकिन सनी देओल पूरी तरह से सुरक्षित हैं

Sunny Deol's car met with a accident, he is said to be unhurt - India TV Hindi Sunny Deol's car met with a accident, he is said to be unhurt 

चंडीगढ़। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। यह घटना पंजाब के धारीवाल के नजदीक की है।

मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार के लिए जाते वक्त सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का टायर फटा और गाड़ी डिवाइडर से टकराई लेकिन सनी देओल पूरी तरह से सुरक्षित हैं, अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी, सनी की गाड़ी से टकराई और उस गाड़ी के शीशे टूटे हैं।

इस बीच सनी देओल के पिता और अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा है कि उनको पता होता कि सनी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से सुनील जाखड़ चुनाव मैदान में हैं तो वे सनी को चुनाव लड़ने से रोक देते, धर्मेंद्र ने कहा कि सुनील जाखड़ के पिता बलराम जाखड़ उनके भाई की तरह थे और सुनील भी उनके लिए अपने पुत्र की तरह है, उन्होंने कहा कि बलराम जाखड़ के साथ उनके बहुत गहरे और बहुत अच्छे संबंध थे।