A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 उमा भारती ने कहा- दिग्विजय सिंह को हराना आसान, भाजपा का कोई भी नेता उन्हें भोपाल में हरा सकता है

उमा भारती ने कहा- दिग्विजय सिंह को हराना आसान, भाजपा का कोई भी नेता उन्हें भोपाल में हरा सकता है

2003 में दिग्विजय सिंह की कांग्रेस सरकार को 15 सालों का राजनैतिक बनवास देने की बड़ी वजह बनी उमा भारती ने भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है।

Uma Bharti- India TV Hindi Uma Bharti

भोपाल: 2003 में दिग्विजय सिंह की कांग्रेस सरकार को 15 सालों का राजनैतिक बनवास देने की बड़ी वजह बनी उमा भारती ने भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उमा भारती ने ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह को हराना बहुत आसान बताया है ट्वीट में उमा भारती ने लिखा है कि भोपाल की भाजपा नेता आसानी से दिग्विजय सिंह की विजय को नामुमकिन बना सकते हैं।

गौरतलब है भाजपा ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल में अब तक अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 2003 में दिग्विजय सिंह के 10 सालों के शासन को खत्म करने की बड़ी वजह बनी उमा भारती को भाजपा भोपाल से चुनाव लड़ा सकती है।

हालांकि उमा भारती ने चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है। बावजूद इसके उमा भारती के चुनाव लड़ने की खबरें हैं। भाजपा ने 2003 में उमा भारती के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ा था इसी चुनाव में उमा भारती ने दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार का नाम देकर चुनाव जीता था और मुख्यमंत्री भी बनी थी।