A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 चुनाव नतीजों के बाद BJD ने दिए NDA में शामिल होने के संकेत, कहा- जो केंद्र में सरकार बनायेगा उसका समर्थन करेंगे

चुनाव नतीजों के बाद BJD ने दिए NDA में शामिल होने के संकेत, कहा- जो केंद्र में सरकार बनायेगा उसका समर्थन करेंगे

इंडिया टीवी सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार, ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों में से बीजेपी को 6 और बीजेडी को 15 सीटें मिल सकती है। इस बार ओडिशा में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का अनुमान है। 2014 में बीजेपी ने सिर्फ 1 सीट जीती थी, जबकि 20 सीट पर बीजेडी को जीत मिली थी।

Amar Patnaik, BJD- India TV Hindi Amar Patnaik, BJD

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ऐसा हो सकता है कि बीजू जनता दल एनडीए में शामिल हो जाए। बीजेडी नेता अमर पटनायक ने इस संबंध में कहा कि हम शायद किसी पार्टी या किसी प्रकार के गठबंधन का समर्थन करेंगे, जो केंद्र में सरकार बनाता है और ओडिशा के कुछ अनसुलझे और लंबे समय से लंबित मुद्दों को निपटाने के लिए सहमत होता है।

इंडिया टीवी सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार केंद्र में फिर से एनडीए की वापसी हो रही है, तो माना जाए कि अगर ऐसा होता है कि बीजेपी को बीजेडी का भी समर्थन हासिल हो जाएगा। इंडिया टीवी सीएनएक्स के एग्जिट पोल के अनुसार, ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों में से बीजेपी को 6 और बीजेडी को 15 सीटें मिल सकती है। इस बार ओडिशा में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन का अनुमान है। 2014 में बीजेपी ने सिर्फ 1 सीट जीती थी, जबकि 20 सीट पर बीजेडी को जीत मिली थी।