A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 पश्चिम बंगाल के झारग्राम में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की हत्या, ममता की पार्टी पर लगा आरोप

पश्चिम बंगाल के झारग्राम में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की हत्या, ममता की पार्टी पर लगा आरोप

आरोप है कि झारग्राम के रामिन सिंह का मार्डर किया गया। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि है कि इस शख्स को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया और उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है।

पश्चिम बंगाल के झारग्राम में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की हत्या, ममता की पार्टी पर लगा आरोप- India TV Hindi पश्चिम बंगाल के झारग्राम में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष की हत्या, ममता की पार्टी पर लगा आरोप

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल के झारग्राम में चुनाव शुरू होने से पहले ही बवाल हो गया। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने बूथ लेवल के अध्यक्ष की हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। आरोप है कि झारग्राम के रामिन सिंह का मार्डर किया गया। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि है कि इस शख्स को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया और उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं है। 

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि मिन सिंह पहले से ही बीमार था और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। झारग्राम जिले के चुनसोले गांव में गांववालों ने देर रात को बीजेपी कार्यकर्ता का शव बरामद किया था। बीजेपी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ता की हत्या पीट-पीट कर की गई है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अभी तक हर चरण में बंगाल से हिंसा की खबरें आई हैं। फिर चाहे वह कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो या फिर पोलिंग बूथ पर ही देसी बम से हमला किया जाना हो। बंगाल में पांचों चरण के दौरान हिंसा लगातार बढ़ती गई है, लेकिन हर बार वोटिंग का प्रतिशत भी ज्यादा ही रहा है।

वहीं झाड़ग्राम में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश बरामद होने से सनसनी मची हुई थी कि तभी मिदनापुर में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं को गोली मार दी गई। मिदनापुर के भगवानपुर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ता अनंत गुचैत और रंजीत मैती को गोली मार दी गई। दोनों को जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।