A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में दर्शन करने पहुंचे योगी

चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में दर्शन करने पहुंचे योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। बीएचयू हेलीपैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला सीधे संकटमोचन मंदिर पहुंचा।

<p>yogi adityanath</p>- India TV Hindi yogi adityanath

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। बीएचयू हेलीपैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री का काफिला सीधे संकटमोचन मंदिर पहुंचा। जहां मुख्यमंत्री ने संकट मोचन का दर्शन करने के बाद महंत विशंभर नाथ मिश्र से बातचीत की।

मिश्र ने बताया कि उनकी सीएम सीएम योगी से सिर्फ धार्मिक चर्चा हुई और किसी भी प्रकार की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बजरंगबली का दर्शन करने की काफी दिनों से इच्छा थी, जो आज पूरी हुई है। अब जब भी मौका मिलेगा जरूर आऊंगा हाजिरी लगाने।

संकट मोचन मंदिर में दर्शन पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री गढ़वाघाट आश्रम पहुंचे। आश्रम में संतों ने मुख्यमंत्री का अंग वस्त्र और रुद्राक्ष की माला से स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने आश्रम में संतों की समाधि का दर्शन करने के आश्रम के गायों को चारा खिलाया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने गढ़वाघाट के महंत स्वामी शरणानन्द से मुलाकात की।

दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री के वाराणसी में होने वाले रोड शो और नामांकन की तैयारियों के विषय में भाजपा पदाधिकारियों से बातचीत भी कर सकते हैं। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटों की रोक लगाई है।