A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 Chunav Manch: नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, 'कांग्रेस हताशा और निराशा से घिरी, किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं'

Chunav Manch: नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, 'कांग्रेस हताशा और निराशा से घिरी, किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं'

Chunav Manch Madhya Pradesh Election मंदसौर का आंदोलन किसान का नहीं बल्कि कांग्रेस प्रायोजित आंदोलन था। प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। कांग्रेस हर तरह के तिकड़म कर रही है।

Chunav Manch: Narendra Singh Tomar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Chunav Manch: Narendra Singh Tomar

भोपाल: केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस हताशा और निराश में घिरी है इसलिए वह प्रदेश की सत्ता से बीजेपी को बाहर करने के लिए तरह-तरह के तिकड़म कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। नरेंद्र सिंह तोमर  यहां दिन भर चले इंडिया टीवी कॉन्क्लेव चुनाव मंच में सवालों के जवाब दे रहे थे। 

उन्होंने कहा कि मंदसौर का आंदोलन किसान का नहीं बल्कि कांग्रेस प्रायोजित आंदोलन था। प्रदेश के किसानों में किसी तरह का आक्रोश नहीं है। कांग्रेस हर तरह के तिकड़म कर रही है। इसके बावजूद हम अभी तक चुनाव जीते हैं। नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास राहुल गांधी के अलावा कोई दूसरा चेहरा नहीं है।

वहीं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुपोषण को कम करने के लिए मध्‍यप्रदेश सरकार ने बहुत प्रयास किए हैं। किसानों के हित के लिए प्रदेश सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। प्रदेश में बिजली की कोई कमी नहीं है और बीजेपी सरकार 24 घंटे बिजली दे रही है। तोमर ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ भी मानते हैं कि मध्‍य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बढि़या हैं। भोपाल की सड़कें सिंगापुर से अच्‍छी हैं तो कहने में क्‍या हर्ज है।