A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 मप्र: वोटिंग से एक दिन पहले कॉफी हाउस में 'बेफिक्र' शिवराज ने लिया वडा-सांबर का स्वाद, कमलनाथ ने की पूजा

मप्र: वोटिंग से एक दिन पहले कॉफी हाउस में 'बेफिक्र' शिवराज ने लिया वडा-सांबर का स्वाद, कमलनाथ ने की पूजा

शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ राजधानी के इंडियन कॉफी हाउस पहुंचे। उन्होंने परिवार के साथ कॉफी पी और कुछ खाया भी। वहीं कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में विशालकाय हनुमान प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

<p>Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan with...- India TV Hindi Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan with his wife Sadhna Singh pose for a selfie at Indian Coffee House, in Bhopal

भोपाल/छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान बुधवार को होना है। उम्मीदवार मंगलवार को जहां घर-घर दस्तक देकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते रहे, वहीं मुख्यमंत्री और प्रमुख विपक्षी दल के प्रदेश अध्यक्ष प्रचार थमने के बाद का दिन अपने-अपने ढंग से गुजारा। शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ राजधानी के इंडियन कॉफी हाउस पहुंचे। उन्होंने परिवार के साथ कॉफी पी और कुछ खाया भी। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में विशालकाय हनुमान प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

मामा के नाम से लोकप्रिय 59 साल के चौहान 13 साल से प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और बीजेपी ने इस बार भी उन्हें अपनी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया है। इंडियन कॉफी हाउस के मैनेजर कुमारन ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान अपनी पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय के साथ आज शाम हमारे कॉफी हाउस में आए और उन्होंने वडा-सांबर खाया और गरम-गरम कॉफी पी। उन्होंने कहा कि इस दौरान मुख्यमंत्री आम जन की तरह हंसते नजर आए और हमारे द्वारा पकाए गए इन व्यंजनों का आनंद लेते रहे। कुमारन ने बताया कि वह एक घंटे से अधिक समय तक हमारे कॉफी हाउस में रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बाद में 300 रुपये के अपने बिल का भुगतान भी किया।

राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए बुधवार को मतदान होना है। मुख्यमंत्री चौहान बुधनी से चुनाव लड़ रहे हैं, मगर वे प्रचार करने अपने क्षेत्र में एक दिन भी नहीं गए। उनकी पत्नी साधना सिंह और बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने प्रचार की कमान संभाले रखी।

चौहान मंगलवार की शाम अचानक कॉफी हाउस पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ पत्नी साधना सिंह और बेटे कुणाल थे। इस मौके पर साधना सिंह ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। वहीं मुख्यमंत्री चौहान ने एंटी इन्कम्बेंसी की बात को नकारते हुए कहा कि यह तो परिणाम ही बताएंगे।

वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने मंगलवार को हनुमान प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि वे यहां अक्सर आते रहते हैं और पूजा-अर्चना करते हैं। मंगलवार का दिन था, इसलिए यहां आना ही था।