A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 मध्य प्रदेश में कांग्रेस के CM पद के तीन उम्मीदवार, एक दूसरे की खींच रहे हैं टांग: PM मोदी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के CM पद के तीन उम्मीदवार, एक दूसरे की खींच रहे हैं टांग: PM मोदी

पांच लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने वीडियो संवाद में मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस के एक दर्जन से ज्यादा नेता प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए महत्वकांक्षा पाले हुए हैं।

<p>kamal nath, jyotiraditya scindia and rahul gandhi</p>- India TV Hindi kamal nath, jyotiraditya scindia and rahul gandhi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में भाजपा के 15 साल के शासन को कांग्रेस की तरफ से चुनौती दिए जाने का बुधवार को मखौल उड़ाते हुए कहा कि उसके मुख्यमंत्री पद के तीन उम्मीदवार हैं जो एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल राज्य के विकास के बारे में सोच नहीं सकता।

पांच लोकसभा सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपने वीडियो संवाद में मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस के एक दर्जन से ज्यादा नेता प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए महत्वकांक्षा पाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार द्वारा ‘‘बीमारू’’ से ‘‘बेमिसाल’’ राज्य में बदल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास इस चुनावी राज्य में कोई मुद्दा नहीं है और सत्तारूढ़ प्रदेश सरकार द्वारा किये गए चौमुखी विकास कार्यों से वह हताश हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा का विरोध करने के लिये कोई मुद्दा नहीं मिलने के बाद कांग्रेस ने राज्य सरकार को निशाना बनाने के लिए पाकिस्तान और बांग्लादेश की तस्वीरों का इस्तेमाल किया और ‘वह ‘फर्जी खबरों’’ का सहारा भी ले रही है।

मोदी ने कहा कि उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम में देखा कि राज्य के सागर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली और पहली बार मतदाता बनी लड़कियों में से 90 फीसदी ने भाजपा का समर्थन किया।