A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 VIDEO: कांग्रेस के कमलनाथ बने ‘बाहुबली’, शिवराज को बनाया ‘भल्लालदेव’

VIDEO: कांग्रेस के कमलनाथ बने ‘बाहुबली’, शिवराज को बनाया ‘भल्लालदेव’

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को बाहुबली की भूमिका में दिखाने वाला एक वीडिया वायरल हो रहा है।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को बाहुबली की भूमिका में दिखाने वाला एक वीडिया वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को बाहुबली की भूमिका में दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शिवराज सिंह चौहान और BJP की राज्य सरकार की तुलना फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव और उसके प्रशासन से की गई है। विडियो में बाहुबली-2 फिल्म का एक सीन लिया गया है, जिसमें देवसेना के खिलाफ एक सैनिक पर हमला करने के आरोप में सुनवाई चल रही होती है और बाहुबली वहां आकर सैनिक की गर्दन काट देता है।

फिल्म के इसी भाग को एडिट करके भल्लालदेव के चेहरे पर शिवराज सिंह चौहान का चेहरा लगाया गया है और बाहुबली यानी प्रभास के चेहरे पर कमलनाथ का चेहरा लगाया गया है। वीडियो में अलग से वॉइस ओवर दिया गया है और डायलॉग्स को मध्य प्रदेश की राजनीति के हिसाब से बदल दिया गया है, आप भी देखिए ये वीडियो।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में दो हफ्ते से भी कम का समय बचा है और राज्य में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। ऐसे में राजनीति साधने के लिए सोशल मीडिया का भी बखूबी इस्तेमाल हो रहा है। लेकिन आपको बता दें कि इस तरह का ये कोई पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शिवराज सिंह को 'बाहुबली' की भूमिका में दिखाकर कांग्रेस पर निशाना साधा गया था।

उस वीडियो में भल्लालदेव की भूमिका में ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाया गया था, जबकि कमलनाथ को भल्लालदेव के पिता के रूप में दिखाया था। उस वक्त वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था और अब कमलनाथ को बाहुबली की भुमिका में दिखाने वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है।