A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 हेमा मालिनी ने जिसके लिए किया था चुनाव प्रचार उसका हुआ ऐसा हाल, देखिए कितने पड़े वोट

हेमा मालिनी ने जिसके लिए किया था चुनाव प्रचार उसका हुआ ऐसा हाल, देखिए कितने पड़े वोट

अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने मध्य प्रदेश के हरदा से बीजेपी उम्मीदवार कमल पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। जहां उन्होंने फिल्मी अंदाज में डॉयलॉग बोलते हुए लोगों से उनके समर्थन में वोट करने की अपील की थी।

Hema Malini- India TV Hindi Hema Malini

नई दिल्ली: अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने मध्य प्रदेश के हरदा से बीजेपी उम्मीदवार कमल पटेल के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। जहां उन्होंने फिल्मी अंदाज में डॉयलॉग बोलते हुए लोगों से उनके समर्थन में वोट करने की अपील की थी। प्रचार के दौरान मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने फिल्म शोले में अपना एक डॉयलॉग बोलते हुए कहा था कि बसंती की इज्जत का सवाल है। हरदा की इस सीट से भाजपा उम्मीदवार कमल पटेल को शाम 4:46 बजे तक 63655 वोट मिले और वही कांग्रेस के डॉ। रामकिशोर डोगन को 60893 वोट। वोट के अंतर की बात करें तो कमल पटेल 2762 वोटों से आगे है। 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में तस्वीर साफ हो चुकी है। अब कांग्रेस 115, भाजपा 105 और अन्य 10 सीटों पर आगे चल रही है। सभी पाचों राज्यों यानि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें मध्य प्रदेश में हैं और मध्य प्रदेश में पिछले 15 साल से बीजेपी की सरकार है। इस बार कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंकी है लेकिन इसके बावजूद भाजपा कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है।  

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें