A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 ‘पार्टी गई तेल लेने’ वाले बयान पर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने दी सफाई, BJP पर साधा निशाना

‘पार्टी गई तेल लेने’ वाले बयान पर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने दी सफाई, BJP पर साधा निशाना

जीतू पटवारी ने लिखा कि राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ने हो, मेरे परिवार का हिस्सा है

Jitu Patwari clarification in Party gayi Tel Lene Statement- India TV Hindi Jitu Patwari clarification in Party gayi Tel Lene Statement

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के वोटरों के कह रहे हैं कि आपको मेरी इज्जत रखनी है और पार्टी जाए तेल लेने। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जीतू पटवारी के इस वीडियो पर उनकी सफाई आई है, यह सफाई उन्होंने मंगलवार को जारी की है।

जीतू पटवारी ने अपने ट्विटर पर अपना नया वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘मैं ही नहीं, पूरे देश की जनता अब कह रही है कि ‘’बीजेपी जाये तेल लेने’’...। भाजपा अपने दामन के दाग छुपाने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता सब जानती है।’ उन्होंने आगे लिखा कि राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ने हो, मेरे परिवार का हिस्सा है।

जीतू पटवारी ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई तो दे दी है, लेकिन उनके वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने अपने मध्य प्रदेश इकाई के ट्विटर हेंडल पर प्रमुखता से लिखा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस ने हार मान ली है और घटते जनाधार से कांग्रेस प्रत्याशी अब व्यक्तिगत प्रचार करने लगे हैं। जीतू पटवारी मध्य प्रदेश से कांग्रेस विधायक होने के साथ आल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी भी हैं।