A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 कांग्रेस के लिए ‘पार्टी जाए तेल लेने’ वाला बयान देने वाले जीतू पटवारी 4400 से ज्यादा वोट से पिछड़े

कांग्रेस के लिए ‘पार्टी जाए तेल लेने’ वाला बयान देने वाले जीतू पटवारी 4400 से ज्यादा वोट से पिछड़े

मध्य प्रदेश की रऊ सीट से पार्टी के चर्चित विवादित नेता जीतू पटवारी दोपहर 12:25 बजे तक मतगणना आंकड़ो के अनुसार 4400 वोटों से पिछे चल रहे हैं। आपको बता दें कि ये वो ही जीतू पटवारी हैं जिन्होंने पार्टी के ही खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी।

Jitu Patwari Congress- India TV Hindi Jitu Patwari Congress

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की रऊ सीट से पार्टी के चर्चित विवादित नेता जीतू पटवारी दोपहर 12:25 बजे तक मतगणना आंकड़ो के अनुसार 4400 वोटों से पिछे चल रहे हैं। आपको बता दें कि ये वो ही जीतू पटवारी हैं जिन्होंने पार्टी के ही खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। आपको बता दें कि चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो एक घर में दाखिल होते हुए और घर के लोगों से वोट देनें की अपील करते हुए कह रहे थे कि आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी जाए तेल लेने। 

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी है। सभी पाचों राज्यों यानि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में सबसे ज्यादा विधानसभा सीटें मध्य प्रदेश में हैं और मध्य प्रदेश में पिछले 15 साल से बीजेपी की सरकार है। इस बार कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में वापसी के लिए पूरी ताकत झोंकी है लेकिन इसके बावजूद भाजपा कांग्रेस को कड़ी टक्कर दे रही है।  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर आए एग्जिट पोल में कुछ कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं तो कुछ में भाजपा को आगे बताया जा रहा है।  India TV-CNX के एग्जिट पोल में मध्य प्रदेश की कुल 230 सीटों में से भाजपा को 122-130, कांग्रेस को 86-92, बसपा को 4-8 और अन्य को 8-10 सीटें मिलने का अनुमान जारी किया गया है।