A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 27 अक्टूबर को सजेगा 'चुनाव मंच', CM शिवराज के साथ आएंगे पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 27 अक्टूबर को सजेगा 'चुनाव मंच', CM शिवराज के साथ आएंगे पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' में 27 अक्टूबर को सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे।

Madhya Pradesh Assembly Elections 2018 India TV Conclave Chunav Manch- India TV Hindi Madhya Pradesh Assembly Elections 2018 India TV Conclave Chunav Manch

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए वोट डाले जाएंगे। इससे ठीक एक महीने पहले इंडिया टीवी चुनावों का सबसे शो 'चुनाव मंच' लेकर आ रहा है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' में 27 अक्टूबर को सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा मध्य प्रदेश सरकार के अन्य बड़े मंत्री और विपक्ष के नेता भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 

इस कार्यक्रम के जरिए सियासी वार-पलटवार के बीच प्रदेश के नेताओं का सामना जनता से होगा। एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर मध्य प्रदेश की सत्ता पर अपना कब्जा बरकरार रखने के लिए पूरा जोर लगा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस 15 साल के अपने वनवास को खत्म करने की कोशिश में है। अब सियासत की इस जंग में कौन विजयी होगा, यह 11 दिसंबर को पता चल जाएगा जब इन चुनावों के नतीजे आएंगे।

फिलहाल मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के साथ-साथ सपा, बसपा और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी जैसे दल भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। तो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में नेताओं के वादों और जनता के इरादों को समझने के लिए इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के साथ 27 अक्टूबर को ‘चुनाव मंच’ देखना न भूलें। यह कार्यक्रम दिन भर चलेगा।

वीडियो: 27 अक्टूबर को सजेगा 'चुनाव मंच' CM शिवराज के साथ आएंगे पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता