A
Hindi News चुनाव 2024 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 भाजपा मध्य प्रदेश में बहुत मजबूत, जनता विकास के मुद्दे पर भाजपा के साथ: नरेंद्र सिंह तोमर

भाजपा मध्य प्रदेश में बहुत मजबूत, जनता विकास के मुद्दे पर भाजपा के साथ: नरेंद्र सिंह तोमर

चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में बहुत मजबूत है।

Narendra Singh Tomar- India TV Hindi Narendra Singh Tomar

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में उम्मीदवारों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में बहुत मजबूत है। सरकार द्वारा विगत वर्षों में कई जनकल्याणकारी कार्य किए गए है जिससे राज्य में बहुत तबदीली आई है। उन्होनें कहा कि राज्य की जनता विकास के मुद्दे पर भाजपा के साथ है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने चुनाव में भाजपा की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि भाजपा ने इसबार 'अबकी बार 200 पार' का लक्ष्य तय किया है, तोमर ने उम्मीद जताई की हम इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को मतदान होगा। वहीं चुनावी नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार केंद्र और मध्य प्रदेश दोनों जगह थी, जो पूरी तरह फेल रही, जिससे जनता बहुत परेशान रही।

मध्य प्रदेश चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज, पढ़ने के लिए क्लिक करें

बागी उम्मीदरों के भाजपा के लिए नुकसान के मुद्दे पर उन्होनें कहा कि इन लोगों कि ऐसी कोई बड़ी संख्या नही है, पुरे प्रदेश में ऐसे गिनती के 5-7 लोग है। चंबल में दलित वोटों पर मायावती के पडने वाले असर पर उन्होनें कहा कि राज्य के लोग सरकार से नाराज नही है। भाजपा सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम करती है उन्होनें कहा कि हम जाति के आधार पर राजनीतिक क्षेत्र में काम नही करते है।

मायावती की पार्टी जाति के आधार पर वोट मांगती है लेकिन उससे हमें कोई नुकसान होने वाला नही है। उन्होनें ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार पर उन्होनें कहा कि वो पहले भी कांग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार करते रहे है उसके बावजूद भाजपा ने जीत दर्ज की है। सिंधिया के राजघराने से होने के कारण उससे चुनाव पर पडने वाले असर पर तोमर ने कहा कि बात राजघराने की नही हैं जो काम करेगा जनता उसको पसंद करेगी।

मध्य प्रदेश में नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी के मुद्दे पर तोमर ने कहा कि मोदी जी से राहुल गांधी की तुलना करना उचित नही हैं और दोनों में जमीन-आसमान का अंतर है। उन्होनें कहा कि अभी तक यह देखने में आया है राहुल को उनकी पार्टी ही उनको पार्टी सिरियसली नही लेती और जनता तो लेती ही नहीं है।