A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जुटे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी नेताओं के साथ की बैठकें

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जुटे BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी नेताओं के साथ की बैठकें

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को यहां पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं के साथ बैठकें कीं।

<p>Ahead of Maharashtra Assembly polls, J P Nadda holds...- India TV Hindi Image Source : PTI Ahead of Maharashtra Assembly polls, J P Nadda holds meetings with party leaders (File Photo)

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को यहां पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं के साथ बैठकें कीं। कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार महाराष्ट्र के दौरे पर आए नड्डा ने पार्टी के सांसदों, विधायकों, जिला इकाई प्रमुखों, चुनाव तैयारी समिति और विस्तारित कोर टीम के साथ बैठकें कीं।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, रावसाहेब दानवे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल इन बैठकों में मौजूद थे। पाटिल ने बाद में पत्रकारों से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि नड्डा के अपने इस दौरे के दौरान भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने की संभावना नहीं है।

उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ सीट बंटवारे पर अनौपचारिक बातचीत शुरू हो गई है। पाटिल ने कहा, ‘‘नड्डा-जी राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। बैठकें आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर रखी गई थीं।’’