A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 आज सुलझ सकता है महाराष्ट्र में सीटों का गणित, अमित शाह आज दोपहर 1 बजे करेंगे बीजेपी नेताओं के साथ बैठक

आज सुलझ सकता है महाराष्ट्र में सीटों का गणित, अमित शाह आज दोपहर 1 बजे करेंगे बीजेपी नेताओं के साथ बैठक

महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ अटगी गठबंधन की गाड़ी आज आगे बढ़ सकती है। महाराष्ट्र के उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए अमित शाह ने बैठक बुलाई है।

<p>Amit Shah</p>- India TV Hindi Amit Shah

महाराष्‍ट्र में शिवसेना के साथ बीजेपी की अटगी गठबंधन की गाड़ी आज आगे बढ़ सकती है। महाराष्ट्र के उम्मीदवारों पर चर्चा के लिए अमित शाह ने बैठक बुलाई है। 1 बजे सीएम फडणवीस के अलावा महाराष्ट्र कोर ग्रुप अमित शाह और नड्डा के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा शिवसेना के साथ सीटों के बटवारे पर भी बैठक में चर्चा होगी। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किये जाएंगे। 

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने उनकी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में सीटों के बंटवारे पर कहा था कि यह बंटवारा भारत और पाकिस्तान के  बंटवारे से भी भयंकर है। बता दें कि 288 सीटों वाली महाराष्‍ट्र विधानसभा के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। लेकिन अभी तक दोनों पार्टियों के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हो पाया है। आज होने वाली बैठक में इस पर कोई फैसला होने की उम्‍मीद है।