A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 Goregaon Vidhan Sabha chunav Results Updates: गोरेगांव सीट पर BJP की विद्या ठाकुर 48907 वोटों से जीती

Goregaon Vidhan Sabha chunav Results Updates: गोरेगांव सीट पर BJP की विद्या ठाकुर 48907 वोटों से जीती

गोरेगांव विधानसभा सीट पर हुए 2014 के मुकाबले की बात करें तो बीजेपी की विद्या ठाकुर और शिवसेना के सुभाष देसाई में कड़ी टक्कर हुई थी।

Goregaon assembly results - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Goregaon assembly results 

मुंबई: महाराष्ट्र की गोरेगांव विधानसभा सीट पर चुनाव आयोग ने परिणाम घोषित कर दिए है। इस सीट पर BJP की विद्या ठाकुर 48907 वोटों से जीत दर्ज की है। यहां से भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर अपनी वर्तमान विधायक विद्या ठाकुर को मैदान में उतारा था। विद्या ने पिछले चुनावों में एक करीबी मुकाबले में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शिवसेना के उम्मीदवार को मात दी थी। इन चुनावों में बीजेपी-शिवसेना का गठबंधन है। विद्या के सामने कांग्रेस के युवराज मोहिते हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने भी गठबंधन किया हुआ है। 

गोरेगांव विधानसभा सीट पर हुए 2014 के मुकाबले की बात करें तो बीजेपी की विद्या ठाकुर और शिवसेना के सुभाष देसाई में कड़ी टक्कर हुई थी। उन चुनावों में 63629 वोट पाने वाली विद्या ने 58873 वोट हासिल करने वाले सुभाष को करीबी मुकाबले में मात दे दी थी। तीसरे नंबर पर कांग्रेस उम्मीदवार गणेश म्हासनाजी कांबले रहे थे जिन्हें 18414 वोट मिले थे। एनसीपी उम्मीदवार शशांक राव को 9287 वोटों के साथ चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा था।