A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 महाराष्ट्र: नितेश राणे ने दिया कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा, कल हो सकते हैं BJP में शामिल

महाराष्ट्र: नितेश राणे ने दिया कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा, कल हो सकते हैं BJP में शामिल

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। राणे ने विधानसभा स्पीकर को विधानभवन में इस्तीफा सौंपा।

<p>Nitesh rane</p>- India TV Hindi Nitesh rane

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। राणे ने विधानसभा स्पीकर को विधानभवन में इस्तीफा सौंपा। वहीं, खबर है कि नारायण राणे समेत नितेश और नीलेश राणे कल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि नितेश राणे उस समय चर्चा में आए थे जब उनका ऐसा एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह महाराष्ट्र के कांकावली में मुम्बई-गोवा राजमार्ग पर गड्ढों के विरोध में बृहस्पतिवार को एक उप अभियंता को एक पुल से बांधने के बाद उन पर कीचड़ फेंकते हुए नजर आ रहे थे। विवाद बढ़ने के बाद भारी दबाव में नितेश राणे ने कंकावली थाने में सरेंडर कर दिय़ा था जहां पुलिस ने उन्हें और उनके समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया था। नारायण राणे ने बाद में अपने बेटे की इस हरकत के लिए माफी मांगी थी।