A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में नौ चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में नौ चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

भाजपा सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी 13 अक्टूबर को उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव में रैली से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद उसी दिन विदर्भ के भंडारा जिले के सकोली में उनकी दूसरी जनसभा होगी। 

PM Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान भाजपा-शिवसेना गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में नौ रैलियों को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि भगवा गठबंधन के एक और स्टार प्रचारक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 18 रैलियों को संबोधित करेंगे और इसकी शुरूआत इसी सप्ताह लातूर जिले से करेंगे। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पूर्व निजी सहायक अभिमन्यु पवार लातूर जिले में औसा से भाजपा उम्मीदवार हैं।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी 13 अक्टूबर को उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव में रैली से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद उसी दिन विदर्भ के भंडारा जिले के सकोली में उनकी दूसरी जनसभा होगी। पीएम मोदी 16 अक्टूबर को अकोला, परतुल (जालना जिला) और पनवेल (नवी मुंबई) में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह परली (बीड जिला), सतारा और पुणे में 17 अक्टूबर को जनसभाओं को संबोधित करेंगे।