A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव: पेट्रोल पंप और बस-रेलवे स्‍टेशनों से हटेंगे पीएम मोदी की तस्‍वीर वाले पोस्‍टर

महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव: पेट्रोल पंप और बस-रेलवे स्‍टेशनों से हटेंगे पीएम मोदी की तस्‍वीर वाले पोस्‍टर

महाराष्ट्र में अगले महीने प्रस्तावित विधानसभा चुनावों से पहले सरकारी विज्ञापनों से पीएम मोदी की तस्वीर हटाने के आदेश जारी किए गए हैं।

<p>PM Modi</p>- India TV Hindi PM Modi

महाराष्‍ट्र में अगले महीने प्रस्‍तावित विधानसभा चुनावों से पहले सरकारी विज्ञापनों से पीएम मोदी की तस्‍वीर हटाने के आदेश जारी किए गए हैं। पुणे के डिप्‍टी कलेक्‍टर सुरखा माने ने आदेश जारी करते हुए रेलवे एवं बस स्‍टेशन और पेट्रोल पंप जैसी सार्वजनिक जगहों से सभी ऐसे विज्ञापनों को हटाने का आदेश दिया है जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर दिखाई दे रही है। 

बता दें कि इसी हफ्ते राज्‍य में विधानसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। 288 सदस्‍यों वाली महाराष्‍ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्‍टूबर को मतदान होगा। नतीजे 24 अक्‍टूबर को आएंगे।  2014 के विधानसभा चुनाव में सभी बड़ी पार्टियों ने अलग होकर चुनाव लड़ा था। चुनाव के ऐन पहले बीजेपी शिवसेना का रिश्ता टूट गया था और दोनों पार्टियां अलग-अलग होकर चुनाव लड़ी थी। इसी तरह से सीट बंटवारे के मसले पर कांग्रेस और एनसीपी में समझौता नहीं हो पाया था और दोनों पार्टियां अलग होकर चुनाव लड़ी थी।