A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 Muktainagar Vidhan Sabha chunav Results: भाजपा के साथ कड़ी टक्कर में निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रकांत ने मारी बाजी

Muktainagar Vidhan Sabha chunav Results: भाजपा के साथ कड़ी टक्कर में निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रकांत ने मारी बाजी

महाराष्ट्र की मुक्तिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने रोहिणी एकनाथ खडसे को चुनावी मैदान में उतारा है।

Muktainagar Vidhan Sabha Results, maharashtra vidhan sabha chunav 2019- India TV Hindi Muktainagar Vidhan Sabha Results

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की मुक्तिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने रोहिणी एकनाथ खडसे को चुनावी मैदान में उतारा है। यहां से रोहिणी एकनाथ खडसे का मुकाबला बहुजन मुक्ति पार्टी के संजू कडू इंगल से है। 

महाराष्ट्र की मुक्तिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के रोहिणी एकनाथ खडसे अंतिम छड़ों में हार गये और बाजी 90,698 वोटों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रकांत निम्बा पाटिल के नाम रही। उन्होंने 1957 वोटों के अंतराल से भारतीय जनता पार्टी के रोहिणी एकनाथ खडसे को हराया। रोहिणी के नाम 88,367 वोट रहे। 

2014 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुक्तिनगर विधानसभा सीट से एकनाथराव गणपतराव खडसे ने शिवसेना के पाटिल चंद्रकांत निम्बा के खिलाफ 9708 वोटों से जीत दर्ज की थी। खडसे एकनाथराव गणपतराव को 85657 वोट मिले थे जबकि उनके निकटम प्रतिद्वंदी पाटिल चंद्रकांत निम्बा को 75949 वोट मिले थे।

महाराष्ट्र की मुक्तिनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के रोहिणी एकनाथ खडसे 40557 वोटों के साथ आगे चल रहे हैं जबकि उनसे पीछे 38952 वोटों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी चंद्रकांत निम्बा पाटिल हैं।