A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 उद्धव ठाकरे ने कहा- 'अमित शाह से 50-50 के फॉर्मूले पर बात होगी'

उद्धव ठाकरे ने कहा- 'अमित शाह से 50-50 के फॉर्मूले पर बात होगी'

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन को लेकर बड़ी खबर है। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा है कि बीजेपी के साथ 50-50 के फॉर्मूले पर बात होगी।

Uddhav Thackeray - India TV Hindi Image Source : ANI Uddhav Thackeray 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन को लेकर बड़ी खबर है। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा है कि बीजेपी के साथ 50-50 के फॉर्मूले पर बात होगी। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अब समय आ गया है कि फॉर्मूले पर अमल हो।

मुख्यमंत्री पद के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह समय 50:50 फॉर्मूले को लागू करने का है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के समय तय फॉर्मूले का जिक्र करते हुए बीजेपी को समझौता याद दिलाया।

उद्धव ने कहा कि अमित शाह जब मेरे घर आये थे तभी हमलोग इस फॉर्मूले पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेता एक साथ बैठकर इस पर बात कर लेंगे। उद्धव ने कहा कि जरूरत होगी तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यहां आ जाएंगे और बैठकर चीजें तय कर ली जाएंगी।

दरअसल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक विधानसभा की कुल 288 सीटों में से 101 सीटें बीजेपी के खाते में जाती हुई नजर आ रही हैं वहीं शिवसेना के खाते में 58 सीटें।