A
Hindi News चुनाव 2024 महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव 2019 भाजपा और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे का फार्मूला लोकसभा चुनाव के वक्त ही हो चुका है तय: उद्धव ठाकरे

भाजपा और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे का फार्मूला लोकसभा चुनाव के वक्त ही हो चुका है तय: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र चुनावों को देखते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को शिवसेना नेताओं के साथ बैठक करेंगे

Uddhav Thackeray - India TV Hindi Uddhav Thackeray 

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का कहना है कि महाराष्ट्र के लिए भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच सीटों के बंटवारे का फार्मूला लोकसभा चुनाव के वक्त ही तय हो गया है। शुक्रवार को मुंबई में प्रेस वार्ता के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने खुद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लिस्ट बनाने को कहा है, वह लिस्ट उनके पास आएगी और फिर वे शिवसेना के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगले 2 दिन में सीटों के बंटवारे कि लिस्ट सामने आ जाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीटों के बंटवारे का फार्मूला तय कर लिया गया था। अब लिस्ट आएगी और उसपर वे शिवसेना नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।

उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर पर बयानबाजी कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा वे बयानबाजी नहीं कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें भी कोर्ट पर भरोसा है और पीएम कह रहे हैं कि कोर्ट का फैसला जल्द आएगा।