A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज बंगाल में अमित शाह ने महिला सुरक्षा का उठाया सवाल, 'दीदी' के खिलाफ कही बड़ी बात

बंगाल में अमित शाह ने महिला सुरक्षा का उठाया सवाल, 'दीदी' के खिलाफ कही बड़ी बात

आज नंदीग्राम में भाजपा की कमान संभाली खुद अमित शाह ने तो वहीं टीएमसी के तरफ से पार्टी की प्रत्याशी ममता बनर्जी ने फिर व्हिलचेयर पर बैठकर रोड शो किया

Amit shah attacks mamata banerjee on the issue of woman security in nandigram बंगाल में अमित शाह ने - India TV Hindi Image Source : TWITTER/AMIT SHAH बंगाल में अमित शाह ने महिला सुरक्षा का उठाया सवाल, 'दीदी' के खिलाफ कही बड़ी बात

कोलकाता. नंदीग्राम में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। आज नंदीग्राम में सियासी पारा बहुत गर्म है क्योंकि दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता यहां प्रचार कर रहे हैं। आज नंदीग्राम में भाजपा की कमान संभाली खुद अमित शाह ने तो वहीं टीएमसी के तरफ से पार्टी की प्रत्याशी ममता बनर्जी ने फिर व्हिलचेयर पर बैठकर रोड शो किया। नंदीग्राम में अमित शाह ने महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला।

अमित शाह ने कहा, "ये जो माहौल है, पूरे बंगाल में है। उससे नंदीग्राम भी अछूता नहीं है। जहां ममता दीदी रात को निवास करती है उसके 5 किलोमीटर के दायरे में ही एक महिला का ब्लात्कार हुआ, अपकी नंदीग्राम में उपस्थिति में ब्लात्कार हो जाता है तो फिर बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा का क्या।"

उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की मां को पीट पीटकर मारा जाता है, कल उनकी भी मृत्यु हो गई और ममता दीदी खुद महिला सुरक्षा की बात करती है। लेकिन इस विरोधाभाष को बंगाल की जनता भली भांति जानती है। पूरा बंगाल घुसपैठ नहीं चाहता और सीएए के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता देना चाहता है। सोनार बांग्ला का सपना मोदी जी के नेतृत्व में ही साकार हो सकता है। 

इससे पहले अमित शाह ने कहा कि जो अभूतपूर्व उत्साह रोडशो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है उससे सुनिश्चित है कि बड़े मार्जिन के साथ नंदीग्राम की सीट पर भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं। नंदीग्राम की जनता से जो बात हुई, सबका एक मूड है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है मगर पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।