A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज पीएम मोदी के फोटो पर ओवैसी ने ली चुटकी, तो अमित शाह ने दिया जवाब

पीएम मोदी के फोटो पर ओवैसी ने ली चुटकी, तो अमित शाह ने दिया जवाब

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने अमित शाह से पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर ओवैसी के तंज पर सवाल पूछा। सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि क्यों नहीं ओवैसी भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लेते।

<p>असदुद्दीन ओवैसी ने...- India TV Hindi Image Source : BJP TWITTER असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी की इसी फोटो को लेकर तंज कसा था

कोलकाता। भाजपा नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी के उस तंज का जवाब दिया है जिसमें ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी की एक मुस्लिम युवक के साथ तस्वीर पर चुटकी ली थी। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने अमित शाह से पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर ओवैसी के तंज पर सवाल पूछा। सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि क्यों नहीं ओवैसी भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लेते। 

प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार ने सवाल पूछा कि "प्रधानमंत्री की एक तस्वीर की एक तस्वीर आई थी जिसमें प्रधानमंत्री एक मुस्लिम युवक के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं और वह युवक प्रधानमंत्री मोदी के कान में कुछ कहता हुआ नजर आया था, उस तस्वीर को लेकर ओवैसी ने कहा था कि युवक प्रधानमंत्री मोदी के कान में कह रहा था, कि बांग्लादेशी मैं नहीं हूं, मैं कागज भी नहीं दिखाऊंगा।"

ओवैसी के बयान पर पत्रकार के सवाल के जवाब में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "ओवैसी जी की बहुत सारी टिप्पणी पर मैं तो टिप्पणी नहीं करता,मैं उनको इतना कहता हूं कि 
वो भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचा लें जरा।"

अपनी प्रेस वार्ता के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा, "जिस तरह से इन्होंने अल्पसंख्यक वोटों से अपील की है कि एकजुट हो जाइए और टीएमसी के लिए वोट करिए, वो बताता है कि शायद उनके अल्पसंख्यक वोट भी खिसक रहे हैं, यह डर भी उनको सता रहा है, वर्ना इस प्रकार की अपील किसी भी मु्ख्यमंत्री के मुंह से उचित नहीं है। इस प्रकार के काम करने के बजाय दीदी को चाहिए की हार के कारणों का विश्लेषण करिए। क्यों बंगाल की जनता उनके खिलाफ है, उनको विश्लेषण करना चाहिए।"