A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज ममता बनर्जी पर BJP का हमला, कहा- भवानीपुर में न्याय और अन्याय के बीच चुनाव

ममता बनर्जी पर BJP का हमला, कहा- भवानीपुर में न्याय और अन्याय के बीच चुनाव

बंगाल हिंसा को लेकर भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में लोगों की बलि चढ़ाई गई है।

sambit patra- India TV Hindi Image Source : PTI ममता बनर्जी पर BJP का हमला, कहा- भवानीपुर में न्याय और अन्याय के बीच चुनाव

नई दिल्ली: बंगाल हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में लोगों की बलि चढ़ाई गई है। भवानीपुर में होने वाला चुनाव न्याय और अन्याय के बीच का चुनाव है। बता दें कि, भवानीपुर उपचुनाव और जंगीपुर और समसेरगंज विधानसभा क्षेत्र में 30 सितंबर को मतदान होना है।

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है जिनका मुकाबला तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है।  भवानीपुर में 30 सितंबर को मतदान होगा और परिणाम तीन अक्टूबर को घोषित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनाव में भवानीपुर विधानसभा सीट जीतने वाले तृणमूल कांग्रेस के सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने ममता बनर्जी को इस सीट से चुनाव लड़वाने के लिए इस्तीफा दे दिया था, जिससे निर्वाचन आयोग को उपचुनाव की घोषणा करनी पड़ी। बनर्जी नंदीग्राम से भाजपा के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव हार गई थीं और उन्हें मुख्यमंत्री पद बरकरार रखने के लिए पांच नवंबर तक निर्वाचित होना होगा।