A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज सिद्धू का इस्तीफा होते ही 'फ्रंटफुट' पर आए कैप्टन, कहा-I told you so…

सिद्धू का इस्तीफा होते ही 'फ्रंटफुट' पर आए कैप्टन, कहा-I told you so…

कैप्टन ने लिखा, "मैने आपको पहले ही बताया था.... वह (सिद्धू) एक स्थिर व्यक्ति नहीं है और न ही वह पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए फिट है।"

<p>पंजाब के पूर्व...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @CAPT_AMARINDER पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के त्यागपत्र के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार फिर से सिद्धू के ऊपर हमलावर हो गए हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को लेकर कहा, कि ऐसा होने को लेकर मैने पहले ही कह दिया था, कैप्टन ने सिद्धू को अस्थिर व्यक्ति बताते हुए कहा कि वे पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए अनफिट हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को लेकर अपना यह बयान अपने ट्वीट संदेश के जरिए दिया है। 

कैप्टन ने लिखा, "मैने आपको पहले ही बताया था.... वह (सिद्धू) एक स्थिर व्यक्ति नहीं है और न ही वह पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए फिट है।"

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आ रहे हैं और ऐसी संभावना है कि वे दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह तथा भाजपा नेता जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। दिल्ली आने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह प्लेन में बैठ गए हैं और थोड़ी देर में दिल्ली लैंड कर जाएंगे। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की वजह से कैप्टन अमरिंदर सिंह की दिल्ली यात्रा को राजनीतिक तौर पर देखा जा रहा है और कयास ऐसे भी लगाए जा रहे हैं कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। लेकिन कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उनकी दिल्ली यात्रा को लेकर उठ रही तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

रवीन ठुकराल ने कहा है कि, "कैप्टन अमरिंदर सिंह की दिल्ली यात्रा को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही हैं, लेकिन वे व्यक्तिगत यात्रा पर दिल्ली पहुंच रहे हैं और अपने कुछ मित्रों से मुलाकात करेंगे साथ में पंजाब के नए मुख्यमंत्री के लिए कपूरथला हाउस को भी खाली करेंगे, ऐसे में किसी भी तरह की गैर जरूरी अटकलों की जरूरत नहीं है।"

इससे पहले इस तरह की खबरें आ रही थी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह दिल्ली आकर गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात करेंगे, हालांकि इन मुलाकातों को लेकर अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है।