A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज राहुल गांधी के बारे में क्या बोला जाए, बेचारा सिद्धू भी भाग गया अब तो: ओवैसी

राहुल गांधी के बारे में क्या बोला जाए, बेचारा सिद्धू भी भाग गया अब तो: ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दूध का जला छांच को भी फूंक मारकर पीता है। हम कांग्रेस को जानते हैं।

Chunav Manch: Asaduddin Owaisi mocks Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा।

लखनऊ: इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा।  चुनाव मंच कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा, "राहुल गांधी के बारे में क्या बोला जाए, बेचारा सिद्धू भी भाग गया अब तो। जिसको बनाते हैं वही भाग जाता है, अल्लाह का शुक्र है हम नहीं गए पंजाब में वर्ना कहते ओवैसी के साथ मिला था वो, क्या करेंगे।"

असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि दूध का जला छांच को भी फूंक मारकर पीता है। हम कांग्रेस को जानते हैं। जब आंध्र प्रदेश में थे तो उनकी पार्टी में विद्रोह हो गया, किरण रेड्डी की सरकार को बचाने के लिए हमने वोट दिया। यहां हारे तो वानाड चले गए क्योंकि वहां 35 प्रतिशत मुसलमान थे।

ओवैसी ने कहा, "हमारे जो पब्लिक एडमिनेस्ट्रेशन के प्रोफेसर साहब थे उन्होंने हमे पूछा कि भारत की डेमोक्रेसी क्या है बताओ, हमने उनसे कहा कि क्या आपको बोलें। फिर उन्होंने कहा कि भारत की डेमोक्रेसी एक स्वंयवरा है, कभी कभी वो जाकर किसी नाकारा के गले में भी हार डाल देती है (राहुल गांधी के लिए)।"

इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के कानपुर के सीनियर आईएएस अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन मामले का भी जिक्र किया। ओवैसी ने कहा, 'उत्तर प्रदेश सरकार ने वरिष्ठ आईएएस मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन के 6 साल पुराने वीडियो की जांच करने के लिए एक एसआईटी का गठन किया है। वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया और यह उस समय का है जब यह सरकार सत्ता में भी नहीं थी। यह धर्म के आधार पर जबरदस्त उत्पीड़न है।'