A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज राजस्थान उपचुनाव में प्रचंड जीत के बाद जोश में कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

राजस्थान उपचुनाव में प्रचंड जीत के बाद जोश में कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कहा, यह सीधा संदेश है कि सरकार की कोई विरोधी लहर नहीं है, लोकप्रियता बढ़ी है, हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है।

Govind Singh Dotasra, Govind Singh Dotasra Congress, Govind Singh Dotasra Rajasthan- India TV Hindi Image Source : PTI राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उपचुनाव में पार्टी की जीत पर कहा कि राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है।

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है और 2023 के आगामी विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार राजस्थान में बनेगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में डोटासरा ने वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि पार्टी 2023 में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस तरह मोदी सरकार को एक्सपोज किया है उससे पार्टी को बहुत मदद मिली है।

‘सरकार की कोई विरोधी लहर नहीं है’
डोटासरा ने कहा, ‘यह सीधा संदेश है कि सरकार की कोई विरोधी लहर नहीं है, लोकप्रियता बढ़ी है, हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है और 2023 में भारी बहुमत के साथ दोबारा कांग्रेस पार्टी की सरकार राजस्थान में बनेगी।’ यह पूछे जाने पर कि उपचुनाव में महंगाई का कितना असर मानते हैं, उन्होंने कहा कि मंहगाई, बेरोजगारी, विदेश नीति, किसानों की बात के अलावा राहुल गांधी ने पूरे देश में जिस तरीके से (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी और उनकी सरकार को एक्सपोज करने का काम किया है वह एक बहुत बडा मुद्दा, प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में बन चुका है।


‘कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल की’
डोटासरा ने कहा, ‘दोनों उपचुनाच में कांग्रेस पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। यह कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के मेहनत की जीत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सुशासन की जीत, और राहुल गांधी जिस प्रकार से मोदी सरकार को महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दे पर उनको पूरे देश में एक्सपोज किया है, उससे राजस्थान में महंगाई, बेरोजगारी के मुद्दे को लोगों ने समझा है।औ और इन्हीं सब चीजों से प्रभावित होकर ऐतिहासिक जीत दोनों उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को दिलाई है और भारतीय जनता पार्टी को तीसरे और चौथे नंबर पर धकेलने का काम किया है।’