A
Hindi News लोकसभा चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज 'उधर राम मंदिर का शिलान्यास हो रहा था-इधर बंगाल में कर्फ्यू लगा था', BJP अध्यक्ष ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

'उधर राम मंदिर का शिलान्यास हो रहा था-इधर बंगाल में कर्फ्यू लगा था', BJP अध्यक्ष ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

जेपी नड्डा ने रैली में कहा कि ममता दीदी नंदीग्राम में चुनाव हार रही हैं, उन्होंने कहा शुभेंदु अधिकारी ने ममता दीदी की चुनौती को स्वीकार किया और नंदीग्राम की जनता साफ संदेश दे रही है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार जा रही है।

<p>BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @BJP4INDIA BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को हुगली में एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा

हुगली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि 4 साल तक तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सरस्वती पूजा की याद नहीं आई लेकिन इस साल चुनाव होने की वजह से वे बढ़चढ़कर सरस्वती पूजा में भाग ले रहे हैं। जेपी नड्डा ने राम मंदिर शिलान्यास के समय बंगाल में लगे कर्फ्यू की याद भी दिलाई। 

उन्होंने कहा कि जब अयोध्या में प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर का शिलान्यास कर रहे थे तो उस समय बंगाल में कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। जेपी नड्डा ने जनसभा से पूछा कि क्या आगे भी इसी तरह होता रहेगा? क्या अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए या नहीं? उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को करारा जवाब देना है। 

जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इस साल उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बड़े उत्साह के साथ सरस्वती पूजा मनाते हुए देखा, लेकिन वे पिछले 4 साल कहां थे? जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी चंडी पाठ कर रही हैं, उन्होंने ऐसा पहले क्यों नहीं किया? जेपी नड्डा ने कहा कि ममता जी ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि उनकी विदाई निश्चित है। 

जेपी नड्डा ने रैली में कहा कि ममता दीदी नंदीग्राम में चुनाव हार रही हैं, उन्होंने कहा शुभेंदु अधिकारी ने ममता दीदी की चुनौती को स्वीकार किया और नंदीग्राम की जनता साफ संदेश दे रही है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार जा रही है। 

जेपी नड्डा ने बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा, "ममता जी ने कहा था कि बाटला हाउस फेक एनकाउंटर है और अगर ये फेक एनकाउंटर नहीं हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी, अब कोर्ट ने कहा कि आरिज खान आतंकवादी है और उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। ममता जी अब आप राजनीति छोड़ेंगी क्या?"