A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज भोपाल में कमलनाथ को सीएम की बधाई वाले पोस्टर लगे, सिंधिया की तस्वीर को माला पहनाई

भोपाल में कमलनाथ को सीएम की बधाई वाले पोस्टर लगे, सिंधिया की तस्वीर को माला पहनाई

मध्य प्रदेश में 15 साल के वनवास के बाद सत्ता संभालने जा रही कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद को लेकर गहमा गहमी काफी तेज है। दोनों के समर्थक भोपाल कांग्रेस दफ्तर के बाहर जमा हैं और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

Kamalnath Poster- India TV Hindi Kamalnath Poster

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में 15 साल के वनवास के बाद सत्ता संभालने जा रही कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद को लेकर गहमा गहमी काफी तेज है। सीएम पद के दावेदार कमलनाथ और ज्योतिरादित्य  सिंधिया दोनों के समर्थक भोपाल कांग्रेस दफ्तर के बाहर जमा हैं और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। इस बीच भोपाल में कमलनाथ को सीएम की बधाई वाले पोस्टर लगाए गए हैं। इस तरह का पोस्टर लगाए जाने के बाद सिंधिया समर्थकों ने ज्योतिरादित्य  सिंधिया की होर्डिंग को माला पहनाकर उसे हवा में लहराया। हालांकि सूत्रों के मुताबिक सीएम पद के लिए कमलनाथ का नाम लगभग तय है।

आपको बता दें कि सीएम पद के लिए कमलनाथ का नाम तय होने के बाद ज्योतिरादित्य  सिंधिया नाराज बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेतृत्व ने उन्हें डिप्टी सीएम का पोस्ट ऑफर किया था जिससे वे संतुष्ट नहीं हैं।

सूत्रों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के थोड़ी देर बाद राहुल गांधी अपने घर से बाहर निकल गए। थोड़ी देर बाद सोनिया गांधी राहुल गांधी के घर पहुंची और उनकी सिंधिया से मुलाकात हुई। सोनिया गांधी ज्योतिरादित्य को मनाने की कोशिश की।