A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज 'Misguided Missile हैं नवजोत सिंह सिद्दू जिसपर किसी का कंट्रोल नहीं'

'Misguided Missile हैं नवजोत सिंह सिद्दू जिसपर किसी का कंट्रोल नहीं'

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक misguided missile हैं, जिसपर किसी का कंट्रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि ये misguided missile किसी भी दिशा में हिट कर सकती है।

Navjot Singh Sidhu is a misguided missile says Sukhbir Singh Badal 'Misguided Missile हैं नवजोत सिंह- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) 'Misguided Missile हैं नवजोत सिंह सिद्दू जिसपर किसी का कंट्रोल नहीं'

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी उनका विवाद कैप्टन अमरिंदर सिंह से चल ही रहा है। कैप्टन और उनके समर्थक लगातार उनपर हमलावर हैं। ऐसे हालातों में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल द्वारा उनपर बड़ा जुबानी हमला बोला गया है।

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक misguided missile हैं, जिसपर किसी का कंट्रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि ये misguided missile किसी भी दिशा में हिट कर सकती है। खुद को भी हिट कर सकती है। सुखबीर बादल ने आगे कहा कि आज पंजाब को अभिनय करने वाले की नहीं बल्कि राज्य के विकास के बारे में सोचने वाले की जरूरत है।

क्या कांग्रेस ने सिद्धू को उलझाया

पंजाब कांग्रेस के असंतुष्ट नेता नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी सहयोगी द्वारा मंगलवार को राहुल गांधी से मुलाकात की बात कहे जाने के एक दिन बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि आज के लिए कोई बैठक निर्धारित नहीं है। सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को भी इस बात की संभावनाएं कम ही हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू की राहुल गांधी से कोई मुलाकात हो।

सोमवार को राहुल गांधी पत्रकारों से बात करने के लिए अपने घर के बाहर निकले, लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी बैठक से इनकार किया। उन्होंने कहा, "कोई मुलाकात नहीं।" हालांकि सिद्धू की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। उम्मीद की जा रही थी कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ चल रही तनातनी पर राहुल पूर्व क्रिकेटर को शांति का फॉर्मूला देंगे, लेकिन कोई मुलाकात नहीं हुई।

पिछले हफ्ते पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़, वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल, सांसद प्रताप सिंह बाजवा और मनीष तिवारी ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी और उन्हें राज्य कांग्रेस में बढ़ती अंदरूनी कलह के बाद की स्थिति से अवगत कराया था। बैठक के बाद सुनील जाखड़ ने कहा था, "उम्मीद है कि मौजूदा स्थिति का समाधान हो जाएगा और कुछ गलत लोग विधायकों के परिजनों को नौकरी देने के फैसले पर मुख्यमंत्री को सलाह दे रहे हैं।"