A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को बताया मैन ऑफ द सीरीज, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कही यह बात

नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को बताया मैन ऑफ द सीरीज, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कही यह बात

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज बताया। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बहुत बड़ी जीत के लिए आधारशिला रख दी है।

Rahul Gandhi Navjot Singh Sidhu- India TV Hindi Rahul Gandhi Navjot Singh Sidhu

नयी दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज बताया। उन्होंने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बहुत बड़ी जीत के लिए आधारशिला रख दी है। क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू ने कहा कि पार्टी के सभी सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस का यह बेहतर प्रदर्शन सामने आया है, लेकिन भाजपा की हार ने भगवा पार्टी के झूठ को बेनकाब कर दिया है।

सिद्धू ने कहा कि लोगों का गुस्सा निकलकर बाहर आया है। बड़े और झूठे वादे उनसे किये गये और इन वादों को पूरा नहीं किया गया, चाहे किसानों के मुद्दे पर किया गया वादा हो, गरीबों के लिए आवास या विदेशों से कालाधन वापस लाये जाने का वादा हो या फिर कौशल विकास का हो। पंजाब के मंत्री सिद्धू दिल्ली में एआईसीसी के 24, अकबर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए। पार्टी कार्यालय में उत्सव जैसा माहौल था क्योंकि विधानसभा चुनाव के परिणामों से दिख रहा था कि कांग्रेस तीन राज्यों में बढ़त ले रही है।

विधानसभा चुनाव पर इंडिया टीवी की महाकवरेज देखने के लिए क्लिक करें

सिद्धू ने कहा कि हमारे नेता (राहुल गांधी) ने अभियान के जरिये टीम का अच्छे ढंग से नेतृत्व किया और उसी के अनुसार परिणाम आ रहे है। हमने सही काम किया और राहुल गांधी मैन ऑफ द मैच तथा मैन ऑफ द सीरीज है। कांग्रेस मुख्यालय के भीतर और बाहर पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित थे और उन्हें छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान में जीत नजर आ रही थी। वे एक दूसरे को मिठाइयां बांट रहे थे और कांग्रेस कार्यालय की दीवारों पर गांधी का बड़ा बैनर लगाया हुआ था। कई कार्यकर्ता राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। सिद्धू ने दावा किया कि यह समर्थन का जनसैलाब है और लोगों ने अगला राहुल गांधी को अगला प्रधानमंत्री बनाने के लिए आधारशिला रख दी है। इससे यह भी संकेत मिलता है कि लोग बदलाव चाहते हैं और वे भाजपा से नाराज है।