A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज बंगाल: हावड़ा की रैली में PM मोदी बोले- लोगों में चर्चा है कि 2 मई को हार के बाद टूट जाएगी TMC

बंगाल: हावड़ा की रैली में PM मोदी बोले- लोगों में चर्चा है कि 2 मई को हार के बाद टूट जाएगी TMC

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोगी ने हावड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोग अटकलें लगा रहे हैं कि दो मई को हार के बाद तृणमूल कांग्रेस बिखर जाएगी।

बंगाल: हावड़ा की रैली में PM मोदी बोले- लोगों में चर्चा है कि 2 मई को हार के बाद टूट जाएगी TMC- India TV Hindi Image Source : BJP4INDIA बंगाल: हावड़ा की रैली में PM मोदी बोले- लोगों में चर्चा है कि 2 मई को हार के बाद टूट जाएगी TMC

हावड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोगी ने हावड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए दो मई को हार के बाद TMC के टूटने की अटकलों का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि लोग अटकलें लगा रहे हैं कि दो मई को हार के बाद तृणमूल कांग्रेस बिखर जाएगी। इनता ही नहीं, उन्होंने ममता बनर्जी को अपनी हार की आशंका होने की भी बात कही। पीएम मोदी ने कहा कि हार की आशंका से निराश ममता बनर्जी मेरे खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रही हैं।

पीएम मोदी ने कहा, "10 साल तक दीदी ने बंगाल में जिस तरह विश्वासघात किया उसका जवाब इस बार बराबर बंगाल की जनता दे रही है। दीदी के टोलाबाज, सिंडिकेट, अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है।" उन्होंने कहा, "स्थिति ये आ गई है कि दीदी के दल को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले तक दीदी चुनाव आयोग पर, केंद्रीय वाहिनी पर पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगा रही थीं, अब वो खुलेआम मान रही हैं कि उनके पोलिंग एजेंट्स ही बगावत करने लगे हैं।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं बल्कि दीदी से तो अब नंदी भी अपनी नाराजगी खुलकर जताने लगे हैं। स्थिति ये आ गई है कि दीदी के दल को आज पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट नहीं मिल रहे हैं।" उन्होंने कहा, "हर गांव में माताओं-बहनों का बहुत अधिक दबाव TMC के कार्यकर्ताओं पर है। दबाव ये है कि वो गरीब-मध्यम वर्ग को लूटने वालों, खून बहाने वालों, हमारी आस्था, हमारी श्रद्धा को गाली देने वालों का साथ छोड़ दें।"

पीएम मोदी ने कहा, "दीदी, ओ दीदी, कितना विश्वास किया था बंगाल के लोगों ने आप पर, आपने बंगाल के लोगों का विश्वास तोड़ दिया। आपने बंगाल के भावुक लोगों का दिल तोड़ दिया।" उन्होंने कहा, "हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का ये आचरण देखकर दुखी है। देश और दुनिया में इसकी चर्चा है कि बंगाल की ये कौन सी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "तृणमूल के सिंडिकेट का आंखों देखा हाल बताने वाला एक टेप पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यू टाउन से कैसे कंस्ट्रक्शन का सिंडिकेट विकसित हुआ, कैसे हावड़ा सहित पश्चिम बंगाल के अनेक शहरों को भाइपो सर्विस टैक्स ने बेहाल कर दिया, ये पूरे देश ने सुना है।" 

पीएम ने कहा, "पश्चिम बंगाल को दीदी की सरकार की दुर्नीति ने Ease of Crime, Ease of Loot दिया है। बीजेपी सरकार Ease of Living और Ease of Doing Business का आशोल पॉरिबोर्तोन देने वाली है।"