A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज पीवी नरसिम्हा राव की बेटी ने तेलंगाना में एमएलसी चुनाव जीता

पीवी नरसिम्हा राव की बेटी ने तेलंगाना में एमएलसी चुनाव जीता

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वाणिदेवी ने शनिवार को हैदराबाद-रंगारेड्डी-महबूबनगर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी के रूप में जीत हासिल की।

<p>पीवी नरसिम्हा राव की...- India TV Hindi Image Source : IANS पीवी नरसिम्हा राव की बेटी ने तेलंगाना में एमएलसी चुनाव जीता

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) की उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वाणिदेवी ने शनिवार को हैदराबाद-रंगारेड्डी-महबूबनगर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी के रूप में जीत हासिल की। वाणिदेवी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार एन. रामचंदर राव को हराया। उन्होंने मौजूदा एमएलसी राव को परास्त किया जो चुनाव में उनसे बहुत पीछे चल रहे थे।

दक्षिणी राज्य में दो स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों के लिए गिनती बहुत धीमी गति से आगे बढ़ी। इसी तरह, टीआरएस उम्मीदवार और नलगोंडा, खम्मम और वारंगल स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने चुनाव जीता। हालांकि टीनमार मल्लन्ना चुनाव नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।

मतगणना प्रक्रिया में लगभग तीन दिन का समय लगा क्योंकि मतपत्र आकार में बड़े थे और अधिक संख्या में उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे थे। इन निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव 14 मार्च को हुए थे।