A
Hindi News चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की एंट्री के बाद अब राहुल गांधी करेंगे प्रचार

दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की एंट्री के बाद अब राहुल गांधी करेंगे प्रचार

मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंकां गांधी कांग्रेस पार्टी का प्रचार करती नजर आएंगी। 

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE  दिल्ली चुनाव में पीएम मोदी की एंट्री के बाद अब राहुल गांधी करेंगे प्रचार

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है। भारतीय जनता पार्टी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी रण में उतर चुके हैं, उन्होंने सोमवार को पूर्वी दिल्ली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब दिल्ली चुनाव में कांग्रेस के बड़े चेहरे भी उतरने वाले हैं। 

मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंकां गांधी कांग्रेस पार्टी का प्रचार करती नजर आएंगी। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मंगलवार को जंगपुरा और संगम विहार में रैली करते नजर आएंगे। दोनों नेता जंगपुरा में तलविंदर मारवाह के समर्थन में शाम 4 बजे जबकि संगम विहार में पूनम आजाद के लिए शाम 6 बजे रैलियों को संबोधित करेंगे। इन दोनों के अलावा पूर्व पीएम मनमोहन सिंह शाम 6 बजे राजौरी गॉर्डन में रैली को संबोधित करेंगे।